500 नये शिक्षकों की चंडीगढ़ में नियुक्ति कल

चंडीगढ़ - चंडीगढ़ शिक्षा विभाग की ओर से शहर के सरकारी स्कूलों में कुल 1100 शिक्षकों की भर्ती की जानी है। इनमें से 500 से अधिक शिक्षक मंगलवार को बताये गये स्कूल में अपनी ज्वाइनिंग कर लेंगे। इसके लिये शिक्षा विभाग की ओर से इन शिक्षकों को ज्वाइनिंग लेटर भेज दिये गये है।

वहीं, शिक्षकों की नई ज्वाइनिंग के बाद यूटी काडर एजूकेशनल इंप्लाइज यूनियन डीपीआई कमलेश कुमार भादू से मुलाकात कर लेक्चर्स की पदोन्नति और कांट्रेक्ट पर कार्यरत शिक्षकों को रेगूलर किये जाने का प्रस्ताव पेश करेगी। मंगलवार को जो शिक्षक सरकारी स्कूलों में ज्वाइन करेंगे। उनमें फिजिकल एजुकेशन के 27, होम साइंस विषय में 2, गणित विषय में 16, मेडिकल साइंस विषय में 40, संगीत विषय में 2, पंजाबी विषय में 30, संस्कृत विषय में 8, सामाजिक शास्त्र विषय में 77 शिक्षकों की भर्ती की गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार इनमें 232 के करीब टीजीटी और 250 के करीब जेबीटी शिक्षक को ज्वाइनिंग लेटर दिये गये है।
सरकारी नौकरी - Government Jobs - Current Opening
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Advertisement

Govt Jobs India - Alerts