HTET - एचटेट : ऑनलाइन फीस कंफर्म करने का एक और मौका, आगे वढ़ी तारीख

एचटेट : ऑनलाइन फीस कंफर्म करने का एक और मौका, आगे वढ़ी तारीख

भिवानी। हरियाणा शिक्षक पात्रता परीक्षा (एचटेट) की तारीख आगे खिसकने से उन युवाओं को अप्रत्याशित राहत मिल गई है, जो परीक्षा फीस का विवरण ऑनलाइन आवेदन में नहीं भर पाए थे। स्कूल शिक्षा बोर्ड ने अब अवसर से वंचित रहे युवाओं को 3 सितंबर तक यह विवरण ऑनलाइन जमा कराने का मौका दिया है।

प्रदेश में ऐसे करीब साढ़े तीन हजार आवेदनार्थी हैं। बोर्ड के प्रवक्ता ने बताया कि उम्मीदवार ऑनलाइन शुल्क का विवरण भरकर अपना कन्फर्मेशन पेज डाउनलोड कर सकते हैं और ऐसे उम्मीदवारों के पंजीकरण की जानकारी तुरंत एसएमएस द्वारा पंजीकृत फोन पर भेज दी जाएगी। 4 से 13 सितंबर तक सभी उम्मीदवारों से परीक्षा केन्द्रों के लिए तीन-तीन जिलों के विकल्प मांगे जाएंगे। जिलों का विकल्प भरे जाने के लिए वेबसाइट htet.nic.in पर लॉगइन करते हुए ऑनलाइन अपने विकल्प भरे जा सकते हैं।

जिन उम्मीदवारों ने पूर्व में परीक्षा के लिए सीबीटी यानी ऑनलाइन माध्यम का चयन किया था, ऐसे उम्मीदवार भी यदि चाहें तो परीक्षा केन्द्र के लिए अपने विकल्प दोबारा भर सकते हैं। इसके बाद विकल्प भरने का मौका नहीं दिया जाएगा।



सरकारी नौकरी - Government Jobs - Current Opening
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Advertisement

Govt Jobs India - Alerts